Abb mere messages se toh aap irritate ho rahe ho. Isliye Madam ji aapke liye ye.
I know tu bhaut gussa h lekin wo baad m hona pehle ye dekh.😏
Jaldi se letter pe click kar
Ye yaad kr aur gussa bhul jaa.
Swipe left or right to see each memory
Pehle pics dekh le saari phir aage jana
I know isse kuch nahi hota.
But saach m ye mnee dil se bnaya h na ki insta se copy kia h.
I promise I'll irritate you always.
“गलतियाँ हो जाती हैं, मगर रिश्ते अनमोल होते हैं।
दिल से बस इतना कहना है — मुझे माफ़ कर दो।”