🕊️

Meri Pyari Ruchi

Abb mere messages se toh aap irritate ho rahe ho. Isliye Madam ji aapke liye ye.

I know tu bhaut gussa h lekin wo baad m hona pehle ye dekh.😏

Jaldi se letter pe click kar

Dear you,

Kuch Yaadein Humari

Ye yaad kr aur gussa bhul jaa.

Pehle pics dekh le saari phir aage jana

🕊️

Abhi bhi naraz hai?

I know isse kuch nahi hota.
But saach m ye mnee dil se bnaya h na ki insta se copy kia h.

❤️

Thank you, my KuchuPuchu.

I promise I'll irritate you always.

“गलतियाँ हो जाती हैं, मगर रिश्ते अनमोल होते हैं।
दिल से बस इतना कहना है — मुझे माफ़ कर दो।”